डोरस्टेप बैंकिंग सेवाओं की परिकल्पना कॉल सेंटर, वेब पोर्टल या मोबाइल ऐप के सार्वभौमिक स्पर्श बिंदुओं के माध्यम से ग्राहकों को उनके द्वार पर बैंकिंग सेवाओं की सुविधा प्रदान करने के लिए की गई है। ग्राहक कैनलो इन चैनलों के माध्यम से अपने सेवा अनुरोध को ट्रैक कर सकते हैं।
देश भर के 100 केंद्रों पर चयनित सेवा प्रदाताओं द्वारा तैनात डोरस्टेप बैंकिंग एजेंटों द्वारा सेवाएं प्रदान की जाएंगी।
नाममात्र के शुल्क पर सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों के ग्राहकों द्वारा सेवाओं का लाभ उठाया जा सकता है। सेवाओं से सभी ग्राहकों, विशेष रूप से वरिष्ठ नागरिकों और दिव्यांगों को लाभ होगा, जिन्हें इन सेवाओं का लाभ उठाने में आसानी होगी।
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